Yamaha fzx review and price in indiaYamaha ला रही है fzx 150 model दमदार mileage के साथ जानिए पूरी updates

Yamaha fzx review and price कम में लेकर आ रही है Yamaha FZ 150 मॉडल जल्दी मार्केट में ला रही है और इसकी डिजाइन की बात करें तो नियो रेट्रो डिजाइन में लॉन्च कर रही है दमदार क्लासिक लुक डिजाइन और चालक को बहुत सारी सुविधा भी मिलेगी।

अभी के पीढ़ी को यह बाइक बहुत ही ज्यादा पसंद आएगी Yamaha fzx review and price मे बहुत सारी कलर में निकल रही है मिले अपडेट के अनुसार ब्लैक और क्रोमा कलर में निकाल रही है।

इस मोटरसाइकिल में आपको Yamaha fzx review and price के हिसाब से आपको मिलेगी बहुत सुंदर डिजाइन एक्टिविटी और सुरक्षा चलाते वक्त महसूस होगी।

Yamaha fzx review and price

Yamaha fz x में इंजन कितने सीसी की है

Yamaha fzx review and price जितनी ले रही है उसके मुकाबले काफी फीचर भी हमें दे रही है इसमें हमें दमदार 149cc इंजन मिलेगी।

और इसके साथ ही हमें FZ-X में एयर कूल्ड‌ 4 स्ट्रोक , 2 वाल्व, सिग्नल सिलेंडर फ्यूल इंजेक्टेड इंजन लगा है। जो कि आपको ओवरटेक में उत्साह पैदा करने के लिए एक विशेष प्रकार की ट्यून भी लगी हुई है जो कि आपके अंदर एक अलग ही उत्साह आनंद मिलेगी।

Yamaha fzx review and price

Yamaha FZ x features

Yamaha FZ x मैं बहुत सारी फीचर्स दिए हुए हैं इसमें एलसीडी स्क्रीन इसमें की पुरानी डिजाइन और नई डिजाइन मिलकर बनाई हुई है साथ में टेकोमीटर डिस्प्ले एनलॉक है गोलाकार पैटर्न के रूप में दिखाई देता है Yamaha FZ-X review मैं पाते हैं कि आपके मोबाइल के नोटिफिकेशन भी डिस्प्ले पर दिखेगा जिससे आपको गाड़ी चलाते वक्त मोबाइल निकालने की जरूरत नहीं है।

Yamaha fzx review and price

Yamaha fzx review and price जितनी ले रही है इसमें साथ ही E20 इंजन लगा हुआ है जो ईंधन उत्सर्जन को काम करता है जिससे ज्यादा वायु प्रदूषण नहीं करती है वायु प्रदूषण को रोकते हैं इसे हमारे एनवायरमेंट भी कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा

इसमें आपको देखने को मिलेगा नियो-रेट्रो लुक देता है Yamaha fzx review and price के मुकाबले सारे अनोखे फीचर दिए हुए हैं जैसे की यह जी मेटल से बना है मेटल अंडर काउल एयरटेल से बना है जो एक बेहतरीन चमचमाती लुक भी देता है। और साथ ही इस मेटल की वजह से सड़क पर चलाते वक्त हमारे इंजन को सभी तरफ से सुरक्षा प्रदान करती है।

Read More:-Tata tiago new 2024 model release date: टाटा ने 2024 में टियागो कि नहीं मॉडल निकल रही है

Yamaha fzx design

Yamaha fzx design कि बात करें तो आपको इसमें डबल कार्य करने वाली हेडलाइट लगी हुई है जिस रात के समय और दिन के समय में अलग दिखती है और साथ ही इसमें DRL bike को दिन से रात में अनोखा बनती है।

Yamaha fzx review and price

और इसकी LED flash indicator की बात करें तो अद्वितीय है LED flash अलग पहचान और संकेत देती है काफी स्टाइलिश और आपकी सुरक्षा को नजर में रखकर इसकी एलइडी लाइट को बनाई गई है।

Yamaha fzx review and price के मुकाबले काफी अच्छी एलइडी लाइट के साथ मार्केट में ला रही है इसकी बैक लाइट की बात करें तो अंडाकार आकार की है जो जलते वक्त रिंग की तरह प्रतीत होती है। और इसमें रिफ्लेक्ट लेंस भी लगा हुआ है इसको मध्य में इस लाइट को रखा गया है।

Yamaha fzx review and price

अगर इसकी पहिए की बात करें तो Yamaha fzx review and price के मुकाबला काफी अच्छी डिजाइन में इसके पहिए की लोक और कलर बहुत ही आकर्षक है इसमें मिश्रण कलर का उपयोग करके इसके पहिए को बनाया गया है जो सिर्फ मैट टाइटन और डार्क मैट ब्लू में उपलब्ध है।

Yamaha fzx comfort

Yamaha fzx comfort की बात कर तो इसमें आपको देखने को मिलेगा ABS Front disc break जो आपको अधिक स्पीड पर चलने पर को कंट्रोल करने की अधिक क्षमता प्रदान करती है जो आप कितने भी स्पीड में fzx को कंट्रोल कर सकते हो और आपको सड़क कि सतह कि साथ ट्रैक्टिव संपर्क मैं रखा जाता है जिससे आप सड़क पर फिसलने से बच जाएंगे रियर डिस्क ब्रेक FZ-X ब्रेकिंग सिस्टम इसको बार-बार बेहतरीन गुणवत्ता प्रदान करती है।

Yamaha fzx review and price

और इसकी सीट की बात करें तो दो स्तरीय है जिसमें दो लोग आराम से बैठ सकते हैं सीट बनाने में रोल डिजाइन का उपयोग हुआ है ऊपर नीचे से अच्छा कंफर्ट देती है स्थिर बनाए रखती है आपको बैठने में आरामदायक महसूस होगी।

Yamaha fzx review and price

Yamaha fzx review and price के मुकाबले‌ FZ-X दोनों टायर बहुत ही शानदार है जिसमें फ्रंट में शॉकअप और बैक में शॉकअप लगा है जिससे रास्ते पर चलने पर रास्ते में आरामदायक प्रदान करती है। चालक को चलाने में भी आनंद मिलती है।

Yamaha fzx colour

Yamaha fzx review and price जितनी ले रही है उसका मुकाबला बहुत सारे फीचर भी दे रही है और आपको इसमें बहुत सारे कलर में Yamaha FZ x‌ 5 colour में मार्केट में आ रहे हैं।

  • MATTE TITAN
  • Chorome
  • DARK MATTE BLUE
  • METALLIC BLACK
  • MATTE COPPER
Yamaha fzx review and price

Yamaha FZ x mileage Yamaha fzx review and price

Yamaha FZ x mileage की माइलेज की बात करें तो आपको यामाहा की यह गाड़ी 1 लीटर में आप 45 किलोमीटर दूरी तय कर सकते हैं

Yamaha fzx review and price के मुकाबला अच्छी माइलेज वाली यामाहा एफजेड मार्केट में लॉन्च कर रही है अगर आप लेने की सोच रहे हैं तो आपके लिए यह सुनहरा अवसर है।

Yamaha FZ x price in ex showroom

Yamaha fzx review and price की बात करें तो आपको ex showroom इसकी प्राइस देखने को मिलेगी 137200 अगर आप लेना चाहते हैं तो आप अपने नजदीकी Yamaha FZ x price in ex showroom में जाकर पता कर सकते हैं इसकी एक्चुअल कीमत कितनी है और आप अपना पसंद के हिसाब से कलर भी देख सकते हैं।

FaQ

कितने कलर में Yamaha fzx उपलब्ध है?

Yamaha fzx की कलर की बात करें तो यह पांच कलर में उपलब्ध है Matte Titan, Chrome, Dark Matte Blue, and Matte Copper.

Yamaha fzx कि इंजन कैपेसिटी कितनी है?

Yamaha fzx BS6 कंफर्टेबल इंजन के साथ उपलब्ध है और इसमें 149cc की इंजन है और साथ ही एयर कूल्ड और सिंगल सिलेंडर के साथ उपलब्ध है।

Yamaha fzx मे Bluetooth function है?

जी बिल्कुल Yamaha fzx मे ब्लूटूथ फंक्शन है और साथ में बहुत सारे ऑप्शन भी दिए गए हैं जिससे आप अपनी डिस्टेंस एवरेज स्पीड और बैटरी ऐसा भी डिस्प्ले में देख सकते हैं।

Yamaha fzx की फ्यूल कैपेसिटी कितनी है?

Yamaha fzx की फ्यूल की बात करें तो आपको 10 लीटर की टंकी मिलेगी जो बहुत ही अच्छा है ज्यादा दूरी तय करने में आपको एक बार फुल टंकी करने पर अधिक दूरी तय कर सकेंगे।

Yamaha fzx की कीमत कितनी है

Yamaha fzx कि किमत कि बात कर तो आपको Yamaha fzx exshowroom price दिल्ली में 167000 है।

Leave a Comment