Tata tiago new 2024 model release date: टाटा ने 2024 में टियागो कि नहीं मॉडल निकल रही है

Tata tiago 2024 में ‌ नई कार इस साल बहुत ही बेहतरीन मॉडल में निकाल रही है अगर आप कार लेने की सोच रहे हैं तो आपके लिए 2024 में टियागो ने बजट में कर लॉन्च की है जिसमें आप अपने छोटे फैमिली के साथ आराम से कहीं बैठकर घूमने जा सकते हैं।

टाटा टियागो की नई कर की मॉडल में आपको बेहतरीन और किफायती फीचर्स दिए जाएंगे मैं आपको एक-एक करके इसकी सारी फीचर्स के बारे में बताऊंगा इसलिए आर्टिकल को लास्ट तक जरूर पड़े और लास्ट में इसकी प्राइस भी बताएंगे।

टाटा टियागो इस बार ev भी टाटा कर निकल रही है जिसमें tata tiago ev mileage जैसे पेट्रोल और डीजल की भी टेंशन लेने की जरूरत नहीं है कुछ घंटे चार्ज करने पर बहुत लंबे समय तक आप सफर तय कर सकते हैं।

टाटा टियागो कि‌ इवी ev फीचर्स 


टाटा टियागो की ev फीचर की बात करें तो इसमें बैटरी 19.2 किलोवाट और 24 किलोवाट वाला दिया गया है जिसमें आप बहुत लंबी दूरी तय कर सकते हैं 19.2 किलो वाट की रेंज 215 है और 24 किलो वाट वाला की रेंज 3500 है जो बैटरी और मोटर आएंगे ip67 रेटिंग वाला आएगी।

मतलब की टियागो की नई कर वाटरप्रूफ और डस्ट प्रूफ रहेगी जिसे आपको गाड़ी पर धूल चिपकने की समस्या उत्पन्न नहीं होगी आपकी गाड़ी हमेशा चमचमाती हुई नजर आएगी। आपको इस गाड़ी में 160000 कि मी यानी 8 साल की वारंटी सिर्फ बैटरी और मोटर की मिल जाएगी।

पूरी कंप्लीट टियागो की नई मॉडल की वारंटी 3 साल की मिलेगी अगर इसके बीच में गाड़ी की किसी भी समस्या को सामना करना पड़ता है तो आप शोरूम में जाकर समस्याओं के बारे में बात कर सकते हैं और फ्री में ठीक करवा सकते हैं।

Tata tiago new 2024 model

टाटा टियागो की नई मॉडल के साथ हमें मिल रही है तीन चार्जिंग के ऑप्शन जिसमें से एक आएगा 3.3 किलो वाट वाला और दूसरा रहेगा 7.2 किलोवाट वाला एसी का फास्ट चार्जर यहां पर आपको नॉर्मल चार्जर से भी फास्ट चार्जिंग देखने को मिलेगी। और आपको इसमें एक डीसी की फास्ट चार्जर मिलेगी

टाटा टियागो की एव मॉडल मात्र 56 मिनट में पूरी कंप्लीट चार्ज हो जाएगी और इसकी बैटरी भी बहुत लंबे समय तक चलती है जिससे आप ट्रैवल घूमने में समस्याओं का सामना नहीं करना पड़ेगा।

टाटा टियागो की खूबियां

टाटा हमारे भारत देश की बहुत ही भरोसेमंद कंपनी है जो हमारे सेफ्टी पर बहुत ज्यादा ध्यान  देती है इसलिए टाटा अपने ग्राहकों का अच्छे से ख्याल रखती है और उसकी खूबियों की बात करें तो यह बहुत सस्ते दामों में कार बनती है और टाटा कंपनी हमारे देश की प्रथम ऑटोमोबाइल कंपनी में आती है जो हमारे देश के सबसे ज्यादा चलने वाली गाड़ियों में से टाटा की गाड़ी रहती है।

टाटा टियागो 2024 नई मॉडल आ रही है इसमें आपको ev में आएगी और साथ ही कम दामों में भी टाटा किया मॉडल निकल रही है अगर आप कर लेने की सोच रहे हैं तो आपके लिए टाटा की 2024 मॉडल आपके लिए सुनहरा मौका है।

टाटा टियागो कितनी मॉडल 2024 में लॉन्च कर रही है


मिले अपडेट के अनुसार टाटा टियागो 2024 में Tata tiago कि  XM model आ रही है और इसके साथ ही टाटा टियागो की tata Tiago xt 0 और साथ ही Tata tiago ev new model आ रही है।

Tata tiago

टियागो कार में कितनी सीट मिलेगी

टाटा टियागो में कर की सीट की बात करें तो अगर आपके परिवार में 4 से 5 सदस्य रहते हैं और तो आपके लिए की आपको कर बहुत ही बेहतरीन है जो कम दाम आपके छोटे परिवार के बहुत बेहतरीन टियागो कर है।

टाटा टियागो की कंफर्म सीट की बात करें तो आपको इसमें 5 सीट मिलेगी जिसमें से की एक सीट ड्राइवर की होगी और पीछे तीन बैठ सकते हैं और एक सदस्य ड्राइवर के बगल में बैठ सकता है तो कुल मिलाकर टाटा टियागो की इस नई मॉडल में आपको मिलने वाली है 5 सेट जो आपके छोटे परिवार के लिए बहुत ही बेहतरीन है और बजट में भी उपलब्ध है।

Tata tiago

टियागो कार में कितने सीसी की इंजन मिलेगी


टाटा टियागो की न्यू मॉडल आ रही है अगर उसके इंजन की बात करें तो आपको Tata tiago new 2024 model में 1199 cc की इंजन मिलेगी जो बहुत ही बेहतरीन अच्छी पावर के इंजन है

1199 cc और और इतने सीसी में टियागो के लिए बहुत ही फायदे और अच्छी इंजन है और इतनी पावर में आसानी से हमेशा कितनी भी दूर तक दूरी तय कर सकते हैं और टाटा बहुत विशेष ध्यान देती है।

टाटा टियागो माइलेज कितना देती है


टाटा टियागो की न्यू मॉडल की माइलेज की बात करें तो आपको या गाड़ी 19 तो 26 कम पर लीटर हमको माइलेज मिलेगी मतलब की आपको एक किलोमीटर में 19 या 26 किलोमीटर की दूरी तय कर सकते हैं

टियागो कर में सेफ्टी कितनी है।


Tata tiago 2024 न्यू मॉडल जो फिलहाल में लॉन्च हो रही है और हम इसकी सेफ्टी की बात करें तो आपको इसमें सेफ्टी रेटिंग 4 है।‌ ग्लोबल अपडेट के अनुसार हम आपको बता रहे हैं इसलिए आप टाटा की कार लेने की सोच रहे हैं और आपको लग रहा है की कितनी सुरक्षित कार है तो आप आंख बंद करके कर खरीद लीजिए क्योंकि टाटा अपने कस्टमर की सुरक्षा पर विशेष ध्यान देती है।

भारत की शोरूम में टियागो कार कि किमत
2024 mein Tata tiago new model तो फिलहाल में लॉन्च हो रही है उसकी कीमत की बात करें तो कीमत तो ऐसे हर्ज राज्य की शुरू में अलग-अलग होती है लेकिन ऑनलाइन मिले अपडेट के अनुसार इसकी कीमत 5.50 लाख है यह मिडिल क्लास फैमिली के लिए बजट में उपलब्ध है।

FAQ

क्या टियागो कर लेना सही होगा?

आप बजट में और कम कीमत में कर खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए टियागो कर बेस्ट है क्योंकि टाटा टियागो आपको 5 से 6 लख रुपए में मिल जाएगी जो आपके छोटे परिवार के लिए बहुत ही अच्छी होगी।

टियागो कार को खरीदने के लिए कितने दिन पहले आर्डर देना होगा?

अगर आप कर खरीदना चाहते हैं तो आपको पहले नजदीकी शोरूम में जाकर वहां की कीमत पता करें फिर आप कंफर्म हो जाए तो फिर आप कर का कलर सेलेक्ट करके सभी चीज देखकर आप आर्डर दे सकते हैं आपके ऑर्डर के 3 महीने बाद आपकी कार की डिलीवरी होगा।

टियागो कार की कीमत कितनी है?

टियागो कर की कीमत की हर शोरूम में अलग-अलग कीमत होती है आप अपनी नजदीकी शोरूम में जाकर आप पता कर सकते हैं ऐसे ऑनलाइन पता करने पर 6 से 7 लख रुपए इस कार की कीमत है।

टियागो कार नजदीकी शोरूम में उपलब्ध होगी क्या?

आपको टियागो कर लेने की सोच रहे हैं तो आप अपने नजदीकी शोरूम में जाकर पता कर सकते हैं तभी आपको पता चलेगा कि आपके नजदीकी शोरूम में कर उपलब्ध है कि नहीं।

Leave a Comment